इलोइलोलोड वोल्टेज नियंत्रण पावर रूपांतरक परउत्पादन मूल्य अभी भी अधिक है

जारी करने का समय:2022-09-02 18:56:29 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:222

मुख्य सुझाव:इलोइलो,यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उप

यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

पावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

इलोइलोबहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, निम्न बिन्दुओं को जाँच करना चाहिए. क्या असामान्य ध्वनि, ध्वनि और चीप है. क्या वहाँ असामान्य वास्तविक है जैसा कोक सुनाई है. क्या आंशिक ओवरहार्टिंग के कारण डिस्कोलोरेशन है. वेन्टिलेशन अच्छा नहीं है. अतिरिक्त, हम निम्न आकारों के लिए भी ध्यान देना चाहिए।

तेल प्राप्त रूपांतरक

सोंखलातेल स्थिर परिवर्तन कार्य

The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंग


इलोइलोलोड वोल्टेज नियंत्रण पावर रूपांतरक परउत्पादन मूल्य अभी भी अधिक है



क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

नया मानक से अनुरूपित अनुरूपित रूपांतरित तेल को तेल परिवर्तन करने के लिए चुना जाना चाहिए. इससे बहुत बहुत बहुत बलवान प्रभाव होने की आशा है. तेल की विशेषताओं मैकानिक उपकरण में तेल की तेल से कम नहीं होगी। जब नया बाकी तेल % से कम है, सामान्य कोई समस्या नहीं है. परन्तु यदि नया बाकी तेल है, तेल क्रोमाटोग्राफिक विश्लेषण और दबाव परीक्षा के लिए तेल के प्रकार के पहिले किसी बड़ा सामान्य है, तेल की स्टीन नहीं है,इलोइलोजो सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए बेहतर है, प्रतिश्चित करने के

पावर रूपांतरित करनेवाला सामान्य अवधिक अवधिक इलेक्ट्रिक उपकरण के साथ है, लोहे जोड क्

यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.


इलोइलोलोड वोल्टेज नियंत्रण पावर रूपांतरक परउत्पादन मूल्य अभी भी अधिक है



यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

गुणवत्ता परीक्षण रिपोर्टवायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

पावर प्लेट वोल्टेज परिवर्तन के लिए प्रयोग किया जाता है सूखी प्रकार रूपान्तरण तेल परिवर्तन करनेवाले से अलग है. पावर ग्रिड की ओवर्वोल्टेज के कारण अधिकवोल्टेज के बाद या बिजली स्ट्रोक के

सिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है, कृपया अंकोर बॉल्ट कवर को हटाएँ और बदलें या कोर कोर केबल

इलोइलोदृश्य से, पैकेजिंग प्रकार भिन्न हैं. रूपांतरक कोर और इलेक्ट्रोमैग्नेटिक कोल तुरंत्र रूपांतरक के लिए देखा जा सकता है, और सिर्फ तेल के लिए सि

ज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में,इलोइलोतेल की आग रेटिंग निकाली पावर रूपांतरक कमरे की आग रेटिंग,इलोइलोसूखी प्रकार परिवर्तन की इम्पुल्स जाँच, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

सामान्य बात करने के लिए, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेवाला तेल का प्राप्त करनेवाला मुख्य रूपांतरिता तेल को डिस्कनेक्ट करने के लिए है, जेनेटर सेट को पहले विस्तारि

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित इलोइलोलोड वोल्टेज नियंत्रण पावर रूपांतरक परउत्पादन मूल्य अभी भी अधिक है उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ इलोइलोलोड वोल्टेज नियंत्रण पावर रूपांतरक परउत्पादन मूल्य अभी भी अधिक है जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि इलोइलोलोड वोल्टेज नियंत्रण पावर रूपांतरक परउत्पादन मूल्य अभी भी अधिक है की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके इलोइलोलोड वोल्टेज नियंत्रण पावर रूपांतरक परउत्पादन मूल्य अभी भी अधिक है की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

इलोइलोकी सिफारिशसमाचार
इलोइलोताजा खबर